सानिया की राह पर शामिया,शामिया आरजू बनीं पाक क्रिकेटर हसन अली की शरीक-ए-हयात

सानिया की राह पर शामिया,शामिया आरजू बनीं पाक क्रिकेटर हसन अली की शरीक-ए-हयात

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा के बाद अब एक और भारतीय महिला,पाक क्रिकेटर की शरीक-ए-हयात बान गई। दरअसल हरियाणा के नूंह जिले की लाडो शामिया आरज़ू मंगलवार को पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की शरीक-ए-हयात बन गईं। दोनों ने दुबई में निकाह कर लिया। 

 

आपको बता दें कि दोनों तरफ काफी खुशी का माहौल है और साथ ही यह निकाह दोनों देशों में चर्चा का विषय बना हुआ है। शामिया हरियाणा के नूंह जिले के गाँव चंदेनी की रहने वाली हैं। शामिया के पिता लियाकत अली पूर्व पंचायत अधिकारी हैं, जबकि वह खुद एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं। निकाह दुबई के अटलांटिस पाम जुमेरा पार्क होटल में हुआ।

 

शामिया पेशे से फ्लाइट इंजीनियर हैं और फरीदाबाद की एक यूनिवर्सिटी से स्नातक हैं। इसके बाद उनका चयन एयर अमीरात में हो गया था। वहीं हसन अली पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से हैं और अतंरराष्ट्रीय पाकिस्तान टीम के तेज़ गेंदबाज़ हैं। 

 

अभी के हालात को देखते हुए इस शादी के फैसले को एक बड़ा फैसला माना  जा रहा है। दोनों का रिश्ता शामिया के परदादा के परिवार के ज़रिये हुआ है। बता दें कि बकौल लियाकत अली, पाकिस्तान के पूर्व सांसद और पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल और उनके दादा के सगे भाई थे।

Find Us on Facebook

Trending News