शराब तश्करों ने चेकिंग में खड़े होम गार्ड के जवान को रौंद डाला, मौके पर हीं एक होम गार्ड के जवान की मौत हो गयी

शराब तश्करों ने चेकिंग में खड़े होम गार्ड के जवान को रौंद डाला, मौके पर हीं एक होम गार्ड के जवान की मौत हो गयी

पूर्णिया: खबर  पूर्णिया से आ रही है बड़ी खबर, जहां बंगाल बिहार सीमा पर बने बायसी दालकोला चेक पोस्ट पर शराब तश्करों ने चेकिंग में खड़े होम गार्ड के जवान को रौंद डाला, मौके पर हीं एक होम गार्ड के जवान की मौत हो गयी, जबकि दूसरे का इलाज बायसी स्वास्थ केंद्र में चल रहा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बायसी दालकोला चेक पोस्ट पर शराब से लदा बोलेरो बि आर 07 पी 2784 दालकोला की ओर से रॉग साइड में पूर्णिया की ओर तेज रफ़्तार में भाग रही थी, इसी क्रम में दालकोला चेक पोस्ट के होमगार्ड जब रोकने का कोशिश की तो होमगार्ड को ही गाड़ी से रौंद डाला. मौके पर होमगार्ड के जवान की मौत हो गई और एक होमगार्ड जवान बुरी तरह से घायल हो गए.

मौके पर मौजूद दूसरे होमगार्ड के जवान ने बताया कि जब बोलेरो तेज़ रफ़्तार में उल्टी दिशा से आ रही थी तब वो लोग चेक पोस्ट पर खड़े थे. मृतक होमगार्ड वही बैठा अलाव ताप रहा था. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज़ थी कि वो वहीं खड़ा अपनी मौत को आते देखता रह गया. टक्कर मारने के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर वही अटक गई. इस बीच गाड़ी छोड़ ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस ने शराब से लदा बेलोरो को जप्त कर लिया है और बायसी थाना ले जाया गया है. आरोपी मौके से फरार है.

शराब बंदी कानून लागू होने के बाद लगातार बंगाल से तस्करी जारी है, जिसके लिए पुलिस भी लगतार अभियान चला रही है.लेकिन तश्करों की हिम्मत भी सातवें आसमान पर है. एक तो पुलिस कर्मियों की किल्लत ऊपर से यूं शराब तस्करी के कारण जवान की जान जाना पुलिस के लिए परेशानी का सबब है.मृतक होम गार्ड जवान की पहचान फलका थाना के चंदवा भगहा गांव के 32 वर्षीय गणेश पासवान के रूप में हुई है. वहीं‌ घायल होम गार्ड जवान का नाम बिद्यानंद कुमार है, जो राज घाट, बी कोटी के रहने वाले है.



Find Us on Facebook

Trending News