बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब तस्करी का नया जुगाड़- गैस सिलेंडर में शराब भरकर कर रहे थे डिलीवरी

शराब तस्करी का नया जुगाड़- गैस सिलेंडर में शराब भरकर कर रहे थे डिलीवरी

नवादा: जिलेभर में वाहन चेकिंग के दौरान कौवाकोल व रजौली चेक पोस्ट पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया वहीं रजौली से 4 लोगों को अलग-अलग गाड़ी से गिरफ्तार किया गया इधर कौवाकोल में एक वाहन में 80 लीटर शराब के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया मिली जानकारी के अनुसार उग्रवाद प्रभावित लालपुर गांव के पास से गुप्त सूचना के आधार पर एक सेन्ट्रो वाहन पर गैस के सिलेंडर में 80 लीटर महुआ शराब को छुपा कर रखा हुआ था। 

पुलिस भी देखकर दंग रह गई ऐसे करोबारी जो एक वैज्ञानिक की तरह अपने दिमाग को लड़ाकर बिहार में शराब लाकर बेच रहे हैं, गैस सिलेंडर में भरा शराब के साथ पुलिस ने तीन कारोबारी को किया गिरफ्तार। थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखण्ड के गिरीडीह जिले के कारी पहाड़ी से दिल्ली नम्बर की एक सेन्ट्रो कार में देसी शराब लेकर महुलियाटांड़ के रास्ते होकर कौआकोल की ओर आ रही है.

अधिकारी के आदेश पर  सूचना मिली थी कि एक अजूबा तरीका से गैस सिलेंडर में शराब लेकर आ रहा है। आदेश पर पुलिस ने छापेमारी कर शराब सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है अधिकारी के सूचना के बावजूद भी थाना प्रभारी को काफी मसक्कत करनी पड़ी शराब माफियों को पकड़ने के लिए। आखिरकर पुलिस ने वाहन के पीछे डिक्की में रखे शराब को देखा और कारोबारी को गिरफ्तार कर ही लिया।

थाना अध्यक्ष ने कहा कि सभी कारोबारी वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मीरविगहा निवासी शंकर कुमार, तुलसी कुमार व राजीव रंजन को गिरफ्तार किया गया। प्रथम दृश्य देखकर ऐसा लग रहा था कि वाहन गैस सिलेंडर से ही चल रही है।लेकिन जब हकीकत में देख कर पुलिस भी तो दंग रह गए।वाहन पेट्रोल से चलने वाला था।


Suggested News