बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब धंधेबाज का पीछा कर रहा था हॉक मोबाइल का जवान, सड़क हादसे में हुई मौत

शराब धंधेबाज का पीछा कर रहा था हॉक मोबाइल का जवान, सड़क हादसे में हुई मौत

NALANDA : लहेरीथाना में पदस्थापित हॉक मोबाइल के एक जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई. जबकि एक जवान गंभीर रूप से जख्मी  हो गया. बताया जा रहा है की हॉक मोबाइल का जवान शराब धंधेबाज का पीछा कर रहा था. इसी दौरान यह घटना हुई है. घटना सोहसराय थाना इलाके के कागजी मोहल्ला के समीप की है. 

इसे भी पढ़े : नालंदा में सड़क लूटेरों का उत्पात, कई राहगीरों को लूटा, विरोध करने पर ट्रक ड्राइवर को मारी गोली

मृतक संतोष कुमार पिछले 3 माह सेलहेरी थाना में हॉकमोबाईल के पद पर कार्यरत थे. मृतक जवान के साथ ड्यूटी कर रहे जवानों ने बताया कि पुरानी बस स्टैंड के समीप एक बाइक पर युवक थैला में कुछ लेजा रहा था. शक होने पर उन्होंने बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया.

 लेकिन बाइक सवार तेजी से भागने लगा. जिसके बादवे अकेले ही बाइक का पीछा करने लगे. पीछा करने के दौरान कागजी मोहल्ला के समीप शराब धंधेबाज ने उन्हें चकमा दे दिया. इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर  पोल से जा टकराई. साथी जवान जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. 

इसे भी पढ़े : गोपालगंज में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनभर यात्री घायल

इसके बाद जवान को बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां नालंदा के एसपी नीलेश कुमार, डीएसपी इमरान परवेज सहित पुलिस के कई पदाधिकारी और जवान उन्हें देखने सदर अस्पताल पहुंचे. घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए. मृतक जवान नालंदा जिले के हरनौत प्रखंड के नियामतनगर गाँव के रहने वाले थे. इस दौरान हादसे में एक अन्य जवान घायल हो गया. घायल जवान का नाम राजू कुमार है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News