कपड़ा फैक्ट्री की आड़ में पति पत्नी करते थे शराब का अवैध कारोबार, भारी मात्रा में शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

कपड़ा फैक्ट्री की आड़ में पति पत्नी करते थे शराब का अवैध कारोबार, भारी मात्रा में शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

NALANDA : होली के पूर्व शराब कारोबार पर नकेल कसने के लिए सभी जिले के एसपी को कड़ी निर्देश दिया गया है. जिसके बाद से शराब के अवैध कारोबार के खिलाफ पुलिस सक्रिय दिख रही है. शराबबंदी को पूर्ण रूप से लागू रखने के लिए सभी थानों में मद्य निषेध को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में दीपनगर थाना पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कपड़ा फैक्ट्री से 2614 बोतल  विदेशी शराब के साथ  पति पत्नी को गिरफ्तार किया है.

इस मामले को लेकर बिहारशरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के दीपनगर बाजार स्थित सृजन कोल्ड स्टोरेज के समीप गोरेलाल महतो उर्फ सीताराम सिंह के मकान में संचालित कृष्णा हॉजरी रेडीमेड कपड़ा फैक्ट्री में छापामारी की गयी. इस दौरान कमरे के अंदर छिपाकर रखे गए 2614 बोतल पंजाब एवं हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद किया गया. साथ ही दो मोबाइल फोन, 3 बैंक खाता, दो आधार कार्ड और दो पैन कार्ड के साथ पति पत्नी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस शराब बरामदगी के बाद मकान को सील करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत दरिया चक गांव निवासी गोरेलाल महतो उर्फ सीताराम सिंह एवं इसकी पत्नी सुलेखा कुमारी है. जो दीपनगर में दो मंजिला मकान बनाकर कृष्णा हॉजरी रेडीमेड कपड़ा फैक्ट्री संचालित करता है. इसी की आड़ में वह अवैध शराब का कारोबार भी कर रहा था. लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News