पटना में पुलिस को मिली सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

पटना में पुलिस को मिली सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

PATNA : जैसे जैसे पटना जिले में बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे वैसे जिले के सभी थानों की पुलिस पूरी तरह से एक्शन में दिख रही है. प्रतिदिन कहीं न कहीं किसी ना किसी थाने द्वारा शराब की खेप पुलिस द्वारा बरामद की जा रही है. ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के पिपरा थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने भारी मात्रा में देसी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है.

थानाध्यक्ष पिपरा सतेंद्र कुमार ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के देहरी मोड़ के रास्ते से कुछ लोग एक टेम्पो से देसी शराब की खेप ले जाने वाले हैं. पुलिस ने मौके पर पहले से ही जाल बिछा दिया था. जैसे ही टेम्पो को पुलिस ने आते देखा, उसको घेर कर पकड़ लिया. 

पकड़े गए टेम्पो से पुलिस ने 450 लीटर देसी शराब बरामद किया है. साथ ही टेम्पो चालक सह कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पुलिस ने बताया कि शराब कारोबारी की पहचान पटना के फुलवारीशरीफ निवासी बबन महतो के पुत्र गोरख महतो के रूप में हुई है. 

शराब की बड़ी खेप को वह मसौढ़ी के सुकठिया से पटना ले जा रहा था. फिलहाल पुलिस मद्य निषेध कानून के तहत गिरफ्तार कारोबारी पर कार्रवाई करने में जुट गई है.

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News