नालंदा : आलू के बोरे में छिपा कर लाए जा रहे शराब की खेप को पुलिस ने पकड़ा, 4 धंधेबाज गिरफ़्तार

नालंदा : आलू के बोरे में छिपा कर लाए जा रहे शराब की खेप को पुलिस ने पकड़ा, 4 धंधेबाज गिरफ़्तार

NALANDA : जिले के सारे थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 191 कार्टन विदेशी शराब को जप्त करते हुए मौके से 4 धंधेबाज को गिरफ़्तार किया है. शराब की इस खेप को आलू के बोरे में छिपा कर लाया जा रहा था. गिरफ्तार दो धंधेबाज मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले हैं. जबकि दो शेखपूरा जिले के बरबीघा के रहने वाले हैं. 

डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बंगाल के दालमौला से भारी मात्रा में विदेशी शराब नालंदा के सारे की ओर जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस वाहन चेकिंग लगा कर पेट्रोल पंप के समीप जब वाहनों की तलाशी ली तो बोरे के नीचे शराब की खेप मिली.  पुलिस ने शराब माफिया के पास से पांच मोबाइल भी बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ़्तार धंधेबाज से और पूछताछ की जा रही है | इस धंधे में और कौन कौन शामिल है इसकी जानकारी ली जा रही है. 

बताते चलें की बिहार में पूर्व शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में धडल्ले से राज्य में शराब की बिक्री और सेवन की जा रही है. हालाँकि बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से शराब तस्करों पर कार्रवाई की जाती है. इसी सिलसिले में 4 धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News