बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, हवलदार गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, हवलदार गंभीर रूप से जख्मी

NAWADA : जिले के रजौली थाना क्षेत्र के पूर्वी पंचायत के राजा बिगहा गांव में पुलिस को शराब की बिक्री एवं सेवन की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आलोक में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर रविवार की रात्रि लगभग 9 बजे गांव के असामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिससे हवलदार विनोद कुमार का सर फट जाने से बुरी तरह जख्मी हो गए। प्रक्षिशु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष फिरोज आलम ने बताया कि दूरभाष के माध्यम से राजा बिगहा गांव में शराब के बिक्री एवं सेवन को लेकर गुप्त सूचना मिली। प्राप्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाई हेतु थाने में पदस्थापित एसआई कृष्ण कुमार वर्मा को पुलिस बल के साथ भेजा गया।

उन्होंने कहा की गांव पहुंचने पर दर्जनों की संख्या में लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। पुलिस बल के सहयोग से घेराबन्दी कर पकड़ने का प्रयास किया। गांव के 50 से 60 असामाजिक तत्व जुट गए एवं हो-हल्ला करते हुए पत्थरबाजी करते हुए लाठी-डण्डे चलाते हुए पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिये। पुलिस के गांव से भागने के क्रम में हवलदार विनोद कुमार के सर पर लाठी से वार कर दिया। जिससे हवलदार बुरी तरह जख्मी होकर बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

जख्मी हवलदार को सरकारी वाहन से अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।अस्पताल में ड्यूटी पर रहे डॉ सतीश चंद्र ने बताया कि जख्मी हवलदार का सर में कुल दस टांके लगे हैं। राजा बिगहा गांव में पुलिस के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही प्रक्षिशु डीएसपी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी,एसआई फूलन सिंह,एएसआई निरंजन सिंह के अलावे एसटीएफ बल के सहयोग से पुलिस के साथ मारपीट में शामिल 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस पर जानलेवा हमला को लेकर 15 गिरफ्तार के अलावे 40 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई। सोमवार को सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News