शराब माफिया की जानकारी पुलिस को देना पड़ा महंगा, तस्करों ने सूचना देने वाले घर पर पथराव और की गोलीबारी

शराब माफिया की जानकारी पुलिस को देना पड़ा महंगा, तस्करों ने सूचना देने वाले घर पर पथराव और की गोलीबारी

दरभंगा।  बिहार में शराब माफियाओं का मनोबल इतना बढ़ गया हैं कि इस करोबार का विरोध एवं सूचना देने वाले लोगों के विरूद्ध शराब माफिया के द्वारा किसी प्रकार की अप्रिय घटना को अंजाम देने पीछे नहीं है। जिसका ताजा मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र के ओझोल गांव में बुधवार को अहले सुबह देखने को मिला है। जहाँ बीती रात अझैल गांव में अनिल सिंह के घर के सामने शराब की एक खेप पहुंची। जिसकी सूचना अनिल सिंह के द्वारा पुलिस को दी गई। जिसकी भनक शराब माफिया कन्हैया पासवान को लग गई और वे अपने समर्थक के साथ अनिल सिंह पर धावा बोलते हुए गोलीबारी, पथराव और अगजनी कर दिया। जिसमें अनिल सिंह की मां के हाथों में गोली लग गई।

वहीं धटना के संबंध में अनिल सिंह की मां मिथलेश देवी ने कहा कि मेरे पुत्र के द्वारा शराब की सूचना देने के बाद कन्हाई पासवान और लालू पासवान हमारे घर के बाहर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और दोनों ने गोली चलानी शुरू कर दी। आक्रोशित भीड़ को देखकर घर के सभी पुरुष घर के पीछे के रास्ते से निकल गए। उसी क्रम में आक्रोशित भीड़ ने हमारे घर पर पथराव करते हुए, घर के अंदर प्रवेश कर आग लगा दी। जिसमें लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई है। इसी दौरान जब हम अपना गेट बंद करने लगे तो चल रही फायरिंग से हमारे बाये हाथ में गोली लग गई। वहीं उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस कह रही, वर्चस्व का विवाद

वही नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने कहा कि अनिल सिंह एवं मनोज ठाकुर के बीच पूर्व से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। परंतु शराब की सूचना देने का मामला सामने आई है। वहीं नगर पुलिस अधीक्षक ने  फायरिंग की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों पक्षो में जमकर रोड़ेबाजी एवम अगजनी की घटना घटित हुई है। एक तरफ से  दुकान और दूसरी तरफ अनिल सिंह के गाड़ी और बैठने वाले कमरे को जला दिया गया है।वही उन्होंने कहा कि दोनों पक्षो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News