एक बड़ा शराब माफिया सिस्टम पर पड रहा भारी...सेटिंग की बदौलत खड़ा कर लिया साम्राज्य..अब बड़े वाले हाकिम भी कर रहे चर्चा

एक बड़ा शराब माफिया सिस्टम पर पड रहा भारी...सेटिंग की बदौलत खड़ा कर लिया साम्राज्य..अब बड़े वाले हाकिम भी कर रहे चर्चा

पटनाः उत्तर बिहार का एक बड़ा शराब माफिया पूरे सिस्टम पर भारी पड़ रहा है।उसकी पहुंच और सेटिंग बहुत हीं हाईक्लास की है। इस बदौलत आज उसका कारोबार काफी फल-फूल रहा है।यूं कहें कि वह साम्राज्य सा स्थापित कर लिया है।

जानकार बताते हैं कि पहुंच और पैरवी की बदौलत आज उत्तर बिहार में शराब कारोबार को लेकर बदनाम उक्त जिले में उसका साम्राज्य सा खड़ा हो गया है।खबर है कि उसने उस जिले और उसके आसपास के इलाकों में अपना सिंडिकेट बना लिया है और उसमें छोटे-छोटे माफियाओं को शामिल करा लिया है।उसकी सेटिंग ऐसी है कि बिना कोई टेंशन के धंधा काफी फल-फूल रहा है और जमकर कमाई हो रही है।सरकारी महकमें में उसकी अच्छी खासी पैठ है तभी तो जिले के साहेब के सामने अगर कोई उसका नाम भी ले ले तो उनकी नाक-भौं सिकुड जाती है।

 खबर है कि उसके कारनामें से शराब बंदी सफल कराने वाले सारे अफसर वाकिफ हैं लेकिन उस पर हाथ डालने की हिम्मत किसी में नहीं हो रही।जानकार बताते हैं कि इसके पीछे वजह यह है कि उससे कोई पंगा मोल नहीं लेना चाहता।आपको बता दें कि शराब माफिया का अपराध से गहरा नाता रहा है।वर्तमान में वह अपराध के साथ-साथ शराब कारोबार में उतर आया है। 

विश्वस्त आधिकारिक सूत्रों से जानकारी मिली है कि कुछ दिन पहले शराबबंदी को लेकर आयोजित विडीयोकांफ्रेंसिंग के दौरान बड़े वाले हाकिम ने बिना नाम लिए कहा था कि आपलोगों से एक शराब माफिया पर लगाम नहीं लग रहा..उस पर तत्काल लगाम लगाएं...  

Find Us on Facebook

Trending News