शराब नहीं देने पर हुई थी शख्स की हत्या, पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

शराब नहीं देने पर हुई थी शख्स की हत्या, पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार

BOKARO : 20 जुलाई को चंदनकियारी थाना क्षेत्र के बरमसिया निवासी मनोरंजन महतो की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. चास एसडीपीओ बहामन टूटी ने बताया कि मृतक के बेटे घनश्याम महतो ने 21 जुलाई को थाने में आवेदन देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

अनुसंधान के क्रम में पुलिस को पता चला कि खेड़ाबेरा निवासी हराधन गोप को दो दोस्तों जगन्नाथ गोप और विकास गोप के साथ शराब के नशे में घटनास्थल के आसपास बाइक से घूमते देखा गया था. यह भी पता चला कि हराधन गोप और मृतक मनोरंजन महतो के बीच 1 वर्ष पहले मारपीट की घटना हुई थी. इसमें हराधन ने मनोरंजन को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

एसडीपीओ ने कहा कि 29 जुलाई को चंदनकियारी पुलिस ने हराधन को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की. पूछताछ के क्रम में हराधन ने स्वीकार किया कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ही मनोरंजन महतो की हत्या की है. हराधन ने बताया कि घटना के दिन वह अपने साथी जगन्नाथ और विकास के साथ बरमसिया बाइक से आए थे. शराब लेकर तीनों ने लाइन होटल में बैठकर खाना खाया और शराब पी. इसके बाद वे लोग रात्रि 10 : 30 बजे वहां से चले. दुबे कांटा मोड़ पर डॉ. गोप के चूल्हे को तोड़कर उसका सरिया (रड) निकाला और वहां से भाग गए. रात्रि करीब 12: 30 बजे फिर वे लोग दुबे कांटा आए. मनोरंजन अपनी दुकान के बाहर खाट पर सोया हुआ था. उसे उठाकर शराब मांगी तो उसने शराब देने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर तीनों ने मिलकर उसे जमीन पर पटक दिया. इसके बाद चूल्हे के सरिया से तीन-चार बार वार किया. इस घटना में वह घायल हो गया था. इलाज के दौरान बीजीएच में उसी दिन उसकी मौत हो गई थी.

इस संबंध में चास एसडीपीओ बहामन टूटी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने हराधन गोप को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में प्रयुक्त सरिया भी बरामद कर लिया है. छापामारी दल में एसडीपीओ चास बहामन टूटी, चंदनकियारी थाना प्रभारी अमिताब राय, बरमसिया ओपी प्रभारी बालशंकर राय आदि शामिल थे. 

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News