शराब के पैसे नहीं मिलने पर पिता ने बेटे को बेरहमी से पीटा

शराब के पैसे नहीं मिलने पर पिता ने बेटे को बेरहमी से पीटा

Gopalgunj: में शराब के पैसे नहीं मिलने पर पिता ने अपने ही बेटे को पीटा है. घटना स्थानीय थाने के पैठानपट्टी गांव का है जहाँ शराब पीने के लिये पैसे नहीं देने पर एक पिता ने अपने ही बेटे को पीटकर घायल कर दिया और चाकू से बहू को भी मारने की कोशिश की. घायल असलम अली ने अपने ही पिता बेचू आलम के खिलाफ थाने में आवेदन देकर जान की रक्षा की गुहार लगायी है. 

आवेदन में बेटे ने बताया है कि उसके पिता 25 नवंबर की देर शाम सूरत से कमाकर आये. उस समय वे शराब के नशे में थे. घर पहुंचते ही वे गाली-गलौज करने लगे. मना करने पर बहू सबाना खातून को भी चाकू मारने की कोशिश की. पिता के भय से पति-पत्नी पूरी रात दरवाजा बंद कर सोये रहे. 26 नवंबर की सुबह करीब साढ़े छह बजे वह घर से निकला. इस पर पिता ने उसे देखते ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और शराब के लिये पैसा मांगने लगे. जब उसने शराब पीने के लिये पैसा देने से मना कर दिया. इसपर ईंट से चेहरे पर मार दिया, उससे नाक पर गंभीर चोट लगी और वह बेहोश होकर गिर गया. 

बचाने आई पत्नी को भी चाकू लेकर मारने के लिये दौड़ पड़े. बहू की आवाज़ सुनकर गांव वाले आयी और उसकी जान बचा लिए. फ़िलहाल घायल का इलाज सदर अस्पताल में हुआ.

Find Us on Facebook

Trending News