कार की डिक्की में ले जा रहा था शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कार की डिक्की में ले जा रहा था शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Navada: प्रदेश में शराबबंदी होने के बाद भी शराब मिल रहे है. आये दिन प्रदेश में पुलिस छापेमारी कर शराब तस्करों को गिरफ्तार कर रही है लेकिन फिर भी तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला नवादा जिले का है जहाँ उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान एक कार से कारोबारी को 48 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। 

उत्पाद अधीक्षक विनोद कुमार खलीफा ने बताया कि मध्यरात्रि पटना रांची एनएच 31 पर अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेव गांव के समीप वाहन तलाशी अभियान चलाया गया था। उसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर एक कार को पकड़ा गया जिसके पिछले सीट के नीचे तहखाना बनाकर गुप्त रूप से हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब ले जाया जा रहा था। कारोबारी शराब लेकर बिहार शरीफ जा रहा था मगर विभाग की टीम ने उसे पकड़ लिया। कारोबारी को जेल भेजा जा रहा है। 

बिहार सरकार चाहे जितना भी कोशिश कर ले लेकिन शराब मामले में बिल्कुल फेल नजर आ रहे हैं। नालंदा जिले के तस्कर ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री जिस तरह से नल जल घर योजना चला रहे हैं। उसी तरह से हम बेरोजगार युवक घर घर शराब पहुंचाने का योजना चला रहे हैं मुख्यमंत्री को खुलेआम कहना चाहते हैं कि चाहे वा लाख कोशिश कर ले लेकिन जेल से आने बाद भी शराब बेचने का काम जारी रहेगा।

Find Us on Facebook

Trending News