बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी पर सदन में घिरी सरकार! विवाद बढ़ता देख अध्यक्ष ने नेताओं की बुलाई बैठक, सोमवार को होगी मीटिंग...

शराबबंदी पर सदन में घिरी सरकार! विवाद बढ़ता देख अध्यक्ष ने नेताओं की बुलाई बैठक, सोमवार को होगी मीटिंग...

पटना। बिहार विधानसभा में शराबबंदी फेल होने को मुद्दा बनाकर विपक्ष ने सरकार को घेर लिया।आज भोजनावकाश से पहले भी हंगामा की वजह से सदन को स्थगित करना पड़ा। इसके बाद भोजनावकाश के बाद जब सदन की कार्यवाही शुरू हुई इसके बाद भी सदन में हंगामा जारी रहा।विपक्ष शराबबंदी पर सरकार का जवाब मांग रहा था। तेजस्वी यादव ने सदन में कहा कि CM नीतीश इस मसले पर जवाब दें, क्योंकि यह काफी गंभीर मुद्दा है। 


जब विपक्ष अपनी मांग पर अड़ गया और सदन की कार्यवाही बाधित हो रही थी।इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि हम तो प्रश्नकाल में भी कह रहे थे कि इस गंभीर मुद्दा पर अलग से चर्चा करा देंगे।लेकिन तब आपलोग नहीं माने। 

इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष सिन्हा ने सदन में एलान किया कि इस मुद्दे पर सोमवार 10 बजे सभी दलों की बैठक होगी। उन्होंने अपने कार्यालय कक्ष में सभी दल के नेताओं की बैठक बुलाई है। इसके बाद सदन में राजद सदस्य शांत हुए।इसके बाद विधानसभा में वाद विवाद शुरू हो गया। 

बता दें कि बुधवार को बिहार मंडल के दोनों सदनों में सरकार को शराबबंदी को लेकर विपक्ष के विरोध का सामना करना पड़ा है। विपक्ष ने मांग की है कि बिहार में तीन गुनी कीमत पर फिर से शराब बिक्री की अनुमती दी जाए, ताकि बिहार का राजस्व का लाभ दूसरे राज्य को नहीं मिले।

Suggested News