शराब पीकर उत्पात मचा रहे शराबी को पुलिस ने मौके से छोड़ा, भाजपा जिलाध्यक्ष ने वरीय अधिकारियों से की शिकायत

शराब पीकर उत्पात मचा रहे शराबी को पुलिस ने मौके से छोड़ा, भाजपा जिलाध्यक्ष ने वरीय अधिकारियों से की शिकायत

BHAGALPUR : नवगछिया के नया टोला में शराब पी कर उत्पात मचा रहे एक शराबी को पुलिस द्वारा हिरासत में लिये जाने के बाद छोड़ दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस सम्बन्ध में भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने वरीय पदाधिकारियों से शिकायत करने हुए मामले में कार्रवाई करने की मांग की है. भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल का कहना है कि नवगछिया नया टोला में शुक्रवार को दोपहर में एक शराबी शराब पीकर उत्पात मचा रहा था. स्थानीय लोगों को बेवजह भद्दी भद्दी गालियां दे रहा था. जब वे शराबी की पूरी हरकत से अवगत हुए तो उन्होंने इसकी सूचना नवगछिया पुलिस को दी. मौके पर एक पुलिसकर्मी भी आये और शराबी को हिरासत में भी लिया. लेकिन मौके पर ही उसे छोड़ दिया गया. 

इस मामले की थानाध्यक्ष से शिकायत करने थाना पहुंचे नवगछिया थानाध्यक्ष से जिलाध्यक्ष की मुलाकात नहीं हुई तो जिलाध्यक्ष ने नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार को मामले की सूचना फोन पर दे कर कार्रवाई करने की मांग की है. भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि इन दिनों नया टोला में शराबियों का उत्पात चरम पर है. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. जिलाध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा कि सिर्फ नया टोला में सात से आठ जगहों पर आसानी से शराब उपलब्ध है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज कुछ दूरी पर शराब का कारोबार होता है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इस कानून को सख्ती से लागू करवाने की जरूरत है. ऐसे में पुलिस को चुस्त दुरूस्त होना पड़ेगा. वे पूरे मामले से मुख्यमंत्री और संबंधित विभाग के पदाधिकारी से अवगत करायेंगे. 

थानाध्यक्ष ने कहा 

नवगछिया के थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने कहा कि सूचना पर पुलिस नया टोला पहुंची और शराबी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया. लेकिन कई महिलाएं आगे आ गयी और शराबी भाग गया. जिलाध्यक्ष की सूचना पर दूसरी बार भी पुलिस पदाधिकारियों को नया टोला भेजा गया था. लेकिन शराबी भाग गया था. थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी हालत में शराब के कारोबारी और शराब पीने वालों को छोड़ा नहीं जायेगा.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News