बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम चेहरे पर चुप रहे शरद यादव, 10 बार का सांसद अब तलाश रहा राजनीतिक जमीन

सीएम चेहरे पर चुप रहे शरद यादव, 10 बार का सांसद अब तलाश रहा राजनीतिक जमीन

PATNA :  सोमवार को पटना में शरद यादव ने मीडिया से बात की। उन्होंने केन्द्र सरकार को किसान विरोधी बताया और नीतीश सरकार को प्रतिबंधों की सरकार कहा। शराब बंद, बालू बंद यहां केवल बंद ही बंद है। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि बिहार में उनके खेमे यानी महागठबंधन की तरफ से सीएम चेहरा कौन होगा तो वे सवाल को टाल गये।

SHARAD-YADAV-A-10-TIME-MP-IS-NOW-LOOKING-FOR-POLITICAL-LAND2.jpg

शरद यादव बिहार की राजनीति या तो नीतीश कुमार के साथ रहे हैं या लालू प्रसाद के साथ। अभी वे लालू प्रसाद के समर्थन में तो हैं लेकिन उनके दल में नहीं है। शरद यादव ने खुद एक पार्टी बना ली है। वे मुनासिब वक्त के इंतजार में हैं।

 10 बार सांसद रहे चर्चित नेता शरद यादव अब सियासी हाशिये पर हैं। शरद यादव ही वह पहले नेता थे जिन्होंने देश को संदेश दिया था कि आयरन लेडी इंदिरा गांधी को हराया जा सकता है। फिर ये बिहार की राजनीति के सूत्रधार रहे। लेकिन फिलहाल वे राजनीति वनवास झेल रहे हैं।

SHARAD-YADAV-A-10-TIME-MP-IS-NOW-LOOKING-FOR-POLITICAL-LAND3.jpg

नीतीश कुमार से अलग होने के बाद लोकतांत्रिक जनता दल के नाम से पार्टी बनायी। लेकिन राजनीति गलियारे में इसकी कुछ खास धमक नहीं है। वे अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए कभी- कभी पार्टी की बैठकें करते हैं। कार्यकर्ताओं से मिलते हैं। मीडिया से बात करते हैं। लेकिन इन सब के बावजूद कोई हलचल नहीं होती।

Suggested News