शरद यादव की बेटी और शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे को मिला कांग्रेस का टिकट! देखें संभावित सूची...

शरद यादव की बेटी और शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे को मिला कांग्रेस का टिकट! देखें संभावित सूची...

PATNA:  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट बंटवारे और प्रत्याशियों के चयन का काम अंतिम दौर में है. हालंकि कांग्रेस में अब तक सभई कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी नहीं की गई है।संभावना है कि आज गुरुवार को शेष उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करेगी.बुधवार को दिल्ली में हुई कांग्रेस की चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग गई है.

सूत्रों के मुताबिक, इस बार के चुनाव में पार्टी ने शत्रुघ्न सिन्हा और शरद यादव के बेटे और बेटी को टिकट से नवाजा है। बुधवार को कांग्रेस ज्वाइन करने वाली शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव को जहां बिहारीगंज से उम्मीदवार बनाने की बात है।वहीं  शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र लव सिन्हा को भी बांकीपुर सीट से अपना उम्मीदवार बना रही है. पार्टी इन नामों की औपचारिक घोषणा आज करेगी.

कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी

बांकीपुर- लव सिन्हा,पटना साहिब- प्रवीण कुशवाहा,नालंदा- गुंजन पटेल,अररिया- क्षत्रपति यादव,राजगीरी- रवि ज्योति कुमार,गोविंदगंज- ब्रजेश पांडे,सकरा- उमेश राम,बेनीपुर- मिथलेश चौधरी,चनपटिया- अभिषेक रंजन,महराजगंज- विजय शंकर दुबे,बथनाहा- संजय राम,बिहारीगंज- सुभाषिनी यादव,गोपालगंज- आसिफ गफूर
वैशाली- इंजीनियर.संजीव,पारो- अनुनय सिन्हा,मुजफ्फरपुर- विजेंद्र चौधरी,रोसड़ा- नागेश कुमार पासवान,सुपौल- मिन्नत रहमानी,कुशेश्वरस्थान- कृपानाथ पाठक का नाम शामिल है।

Find Us on Facebook

Trending News