बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर बोले शरद, 2019 में पूरे देश से होगा एनडीए का सफाया

विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर बोले शरद, 2019 में पूरे देश से होगा एनडीए का सफाया

PATNA : दिल्ली से पटना लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव ने कहा कि पूरे देश की जनता मोदी सरकार से परेशान हो गई है। पांच राज्यों का चुनाव परिणाम से यह तय हो गया है कि 2019 में जनता इनको रुखसत कर देगी। शरद यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और एनडीए आने वाले चुनाव में साफ हो जाएगी। पहले एक लक्ष्य है सारा विपक्ष गोलबंद होकर इनको नमस्कार करना।

राहुल पीएम उम्मीदवार?

शरद यादव से सब पत्रकारों ने पूछा कि क्या वे राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार मानते हैं तो इस सवाल पर उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया। शरद ने कहा कि अभी हमलोगों का लक्ष्य नरेन्द्र मोदी को सत्ता से हटाना है। इसके लिए सभी दल साथ होकर उन्हें सत्ता से हटायेंगे। उन्होंने कहा कि पहले भी कई बार विपक्ष की ओर से पीएम उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई थी, फिर भी जीत मिली। देवगौड़ा का उदाहरहण देते हुए शरद ने कहा कि उनको कोई नहीं जानता था, फिर भी वे प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने इस चुनाव में काफी अथक प्रयास किया है और चुनाव परिणाम उसी मेहनत का नतीजा है।

नीतीश पर निशाना

शरद यादव ने बिना नाम लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां जो लोग महागठबंधन को तोड़े हैं उनके लिए सबक है। आज साबित हो गया कि बिहार की जनता जो रास्ता  पकड़ती है, उसे आगे देश पकड़ता है। बिहार की जनता ने दो तिहाई बहुमत से बीजेपी को हराकर पूरे देश को संदेश दिया था।

शरद यादव ने आरबीआई के गवर्नर उर्जित पटेल के इस्तीफे को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज दुनिया भर में आरबीआई के गवर्नर के इस्तीफे को लेकर गलत संदेश गया है। भारत की इकॉनोमी को लेकर गलत संदेश गया है।


Suggested News