लालू से मिले शरद यादव, कहा- बिहार में महागठबंधन का स्वरुप जल्द आएगा सामने

लालू से मिले शरद यादव, कहा- बिहार में महागठबंधन का स्वरुप जल्द आएगा सामने

RANCHI : लोकतांत्रिक जनता दल के सुप्रीमो शरद यादव ने शनिवार को  राजद सुप्रीमो और चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव से रांची में मुलाकात की। माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच महागठबंधन को मजबूत बनाने और लोकसभा चुनाव में सीटों के तालमेल पर एक राय बनाने पर चर्चा हुई। लालू से डेढ़ घंटे की मुलाकात के बाद रिम्‍स से बाहर निकले शरद यादव ने कहा कि भाजपा के खिलाफ महागठबंधन का स्वरुप जल्द ही सामने आएगा। उन्होंने कहा भाजपा के खिलाफ विपक्षी महागठबंधन की गोलबंदी जरुरी है।

शरद यादव ने कहा कि मोदी सरकार फौज और मंदिर-मस्जिद की राजनीति कर रही है। वक्‍त आने पर इसका खुलासा किया जाएगा। पुलवामा में 44 सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर सवाल उठाते हुए उन्‍होंने भाजपा को आड़े हाथों लिया। कहा कि जितनी सुरक्षा जम्मू कश्मीर में उतनी कहीं नहीं। तब सुरक्षा एजेंसियां कहां थीं, पुलवामा में विस्फोटक आखिर कहां से आया। शरद ने कहा कि सवाल देश की आंतरिक सुरक्षा का है। बाहर के आतंक से तो हम कब से लड़ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि शरद यादव लोकसभा चुनाव में मधेपुरा सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। हाल के दिनों में यह दूसरा मौका है जब शरद यादव ने लालू से मुलाकात की है। इस लिहाज से लालू प्रसाद यादव से उनकी इस मुलाकात के खास मायने निकाले जा रहे हैं।

बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची में सजा काट रहे हैं। बीमार होने के कारण उनका ईलाज रांची के रिम्स में किया जा रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News