शरद यादव ने पीएम पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-मोदी दोबारा सत्ता में आएं तो करवा देंगे मेरी हत्या

शरद यादव ने पीएम पर लगाया बड़ा आरोप, कहा-मोदी दोबारा सत्ता में आएं तो करवा देंगे मेरी हत्या

NEWS4NATION DESK : लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने अपनी जान को खतरा बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह खतरा पीएम मोदी से बताया है। 

शरद यादव ने कहा है कि नरेंद्र मोदी अगर दोबारा चुनाव जीतते हैं तो मुझे जेल भिजवा देंगे या गोली मरवा देंगे। 

यह पहला मौका नहीं है जब शरद यादव ने इस प्रकार का विवादित बयान दिया है। पिछले साल भोपाल के गांधी भवन में आयोजित लोकक्रांति सम्मेलन में शरद यादव ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा था कि आज कोई शरद यादव जीत सकता है क्या? आज सारे पैसे वाले लोग टिकट मांग रहे हैं। आज कोई जय प्रकश, लोहिया, अंबेडकर चुनाव जीत सकता है क्या? ये जो मामा है गपोड़ी है, झोला लेकर घूम रहा है। शरद ने कहा, "एक झूठ बोलने वाला दिल्ली में है। वो रात को भी सोता है कि नहीं, पता नहीं। कहता है 56 इंच का सीना है।अरे तो पहलवान है क्या है? वहीं मध्य प्रदेश में 15 साल से गपोड़ी राज है।"

शरद यादव पूर्व में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष भी रह चुके हैं लेकिन बाद में कुछ मतभेदों के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी और महागठबंधन का हिस्सा बन गए। इस लोकसभा चुनाव में वे मधेपुरा से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के चिन्ह पर चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसी चर्चा है कि शरद चुनाव जीत जाते हैं तो उनकी पार्टी का राजद में विलय हो सकता है। 

Find Us on Facebook

Trending News