बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शरद यादव का अस्थि कलश 4 फरवरी को पटना पहुंचेगा, 6 फरवरी को मधेपुरा में प्रार्थना सभा, तेजस्वी होंगे शामिल

शरद यादव का अस्थि कलश 4 फरवरी को पटना पहुंचेगा, 6 फरवरी को मधेपुरा में प्रार्थना सभा, तेजस्वी होंगे शामिल

पटना. सामाजिक नेता शरद यादव का अस्थि कलश 4 फरवरी को विमान से पटना पहुंच रहा है जो यात्रा के रूप में 5 फरवरी के शाम को मधेपुरा पहुंचेगा जहां 6 फरवरी को रासबिहारी हाई स्कूल के मैदान में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है।

क्त जानकारी देते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि 4 फरवरी को सबेरे 10 .30 बजे हवाई अड्डे से अस्थि कलश को राजद के प्रदेश कार्यालय लाया जाएगा। जहां से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव एवं पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में अस्थि कलश यात्रा को मधेपुरा के लिए रवाना किया जाएगा।

पटना से महात्मा गांधी सेतु , वैशाली एवं  मुजफ्फरपुर जिला होते हुए 4 फरवरी की शाम दरभंगा पहुंचेगा। रात्रि विश्राम दरभंगा में करने के बाद 5 फरवरी को 11 बजे पूर्वाह्न गांधी चौक दरभंगा से अस्थि कलश यात्रा शुरू होकर मधुबनी, सुपौल एवं सहरसा जिला होते हुए 6 बजे शाम को मधेपुरा स्थित स्व. शरद यादव के आवास पहुंचेगा जहां आम लोगों के दर्शनार्थ रखा जाएगा।

6 फरवरी को 11 बजे दिन में मधेपुरा स्थित रासबिहारी हाई स्कूल के मैदान में प्रार्थना सभा होगी जिसे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सम्बोधित करेंगे। राजद प्रवक्ता ने कहा कि यात्रा के दौरान रास्ते में विभिन्न स्थानों पर शरद के प्रशंसकों द्वारा अस्थि कलश पर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी एवं दिवंगत नेता को‌ श्रद्धांजलि दी जाएगी।


Suggested News