बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भड़काऊ बयान देने वाला शरजील इमाम बिहार का रहने वाला, जिसने कहा- असम को भारत से अलग करेंगे

भड़काऊ बयान देने वाला शरजील इमाम बिहार का रहने वाला, जिसने कहा- असम को भारत से अलग करेंगे

DESK: शरजील इमाम के विवादित वीडियो वायरल होने के बाद उसके बारे में कई खुलासे हुए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शरजील इमाम शाहीन बाग, अलीगढ़, कानपुर समेत कई शहरों में घूम चुका है और CAA की आड़ में लोगों को भड़का भी रहा है.

जानकारी के मुताबिक़ CAA को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें शरजील इमाम असम को इंडिया से अलग करने की बात कर रहा है. 

 JNU से PHD स्कॉलर शरजील इमाम बिहार का...

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसरों के मुताबिक, शरजील इमाम पटना या फिर बिहार के जहानाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है और JNU से PHD स्कॉलर है. पुलिस की अबतक की जांच के मुताबिक, जामिया हिंसा के पहले शरजील इमाम काफी एक्टिव था, हिंसा के बाद शाहीन बाग धरने के मुख्य आयोजनकर्ताओं में से एक था, बाद में धरना कुछ लोकल नेताओं ने हाईजैक कर लिया. पुलिस के अनुसार, शरजील कुछ दिन से शाहीन बाग में नजर नहीं आ रहा है.और कही अंडर ग्राउंड हो गया है. 

क्या है विवादित वीडियो में...

शरजील इमाम ने अलीगढ़ में ये विवादित बयान देते हुए कहा, असम को इंडिया से काट कर अलग करना हमारी जिम्मेदारी,  Chicken Neck मुसलमानों का है, इतना मवाद डालो पटरी पे की इंडिया की फौज असम जा ना सके, सारे गैर-मुसलमानों को मुसलमानों के शर्त पर ही आना होगा.' इसके अलावा शरजील इमाम का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शरजील इमाम, आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खाल के साथ नजर आ रहा है. 




Suggested News