शर्मनाक:एक प्रमुख दल के नेता जी और बाबा ने मिलकर 8 महीने तक 22 साल की लड़की से किया रेप, फिर बेच भी दिया

शर्मनाक:एक प्रमुख दल के नेता जी और बाबा ने मिलकर 8 महीने तक 22 साल की लड़की से किया रेप, फिर बेच भी दिया

डेस्क.. खबर पंजाब के बरनाला शहर से आरही है जहां एक बार फिर मानवता हुई शर्मसार हुई है. बरनाला में ऐसी घटना के बाद लोगो का कानून से भरोसा उठते जा रहा है. मामले की जानकारी देते हुए पीड़‍िता के भाई ने बताया कि बीते साल 24 जून 2020 को उनके घर किराए पर रहने वाली एक महिला उनकी बहन को बहला-फुसलाकर अकाली दल के नेता के भाई के घर ले गई जहां पर पहले से शिरोमणि अकाली दल का नेता, एक तथाकथित बाबा और कुछ महिलाओं सहित 20 से 25 लोग मौजूद थे. वहां उसकी बहन को पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया गया जिसे पीने के बाद उनकी बहन को होश नहीं रहा.

उसी दिन उनकी बहन के साथ शिरोमणि अकाली दल के नेता, तथाकथित बाबा एवं अन्य व्यक्तियों द्वारा बलात्कार किया गया. भाई ने बताया क‍ि उनकी बहन को 17 दिन बरनाला जिले के गांव पंधेर में रखा गया और उसके बाद जिला संगरूर के एक गांव में 3 दिन रखा गया. उसके बाद उनकी बहन को बठिंडा लेकर जाया गया जहां पर उसकी जबरदस्ती शादी करवा दी गई और 70 हजार रुपये शादी की एवज़ में आरोपियों ने लिए थे. 

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने इस संबंधी शिकायत बरनाला में दर्ज करवाई तो थानेदार द्वारा उसे पैसों की मांग की गई जिसके बाद उन्होंने एसएसपी बरनाला से मिलने की कोशिश की लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया. इसके बाद उनका केस किसी अन्य थानेदार को दे दिया गया. बरनाला पुलिस के तीन थानेदारों द्वारा उनकी बहन को आरोपियों के हक में बयान देने के लिए डराया धमकाया गया. जब उनकी बहन को बठिंडा में रखा हुआ था तो उसे 3 लाख रुपये में बेचने की बातचीत चल रही थी जिसको उनकी बहन ने सुन लिया और वह किसी तरह वहां से निकल कर भाग आई और अपनी मां को संपर्क किया. पुलिस ने बहुत लेट एक्शन लिया इस मामले में आप खुद सोच सकते है 8 महीने तक रेप जिसका हुआ हो उसकी उसका दर्द वही समझ सकता है जिसने ये सहा हो.

Find Us on Facebook

Trending News