तेज प्रताप ने खरीद लिया है घोड़ा, इसी वजह से आरजेडी की बैठक से रहें दूर

तेज प्रताप ने खरीद लिया है घोड़ा, इसी वजह से आरजेडी की बैठक से रहें दूर

PATNA : शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के नेता लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बना रहे थे। राज्य संसदीय बोर्ड से लेकर केंद्रीय संसदीय बोर्ड तक की बैठकों में इस बात पर चर्चा हो रही थी कि आखिर लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को जीत कैसे हासिल हो। इस बैठक में यह तय किया गया की सहयोगी दलों से सीटों के तालमेल और चुनावी उम्मीदवारों के चयन की जिम्मेदारी पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ही निभाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर दिन भर चली बैठकों में राबड़ी खुद तो मौजूद रहीं ही साथ ही साथ बड़ी बेटी और पार्टी की राज्यसभा सांसद मीसा भारती, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी बैठक में मौजूद रहे। पार्टी के तमाम बड़े नेताओं की मौजूदगी में चुनावी रणनीति बनी। लेकिन लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक बार फिर से पार्टी की इस अहम बैठक से दूर रहे।

दरअसल आरजेडी के नेता जिस वक्त चुनावी रणनीति बनाने के लिए बैठके कर रहे थे, तेज प्रताप यादव उस वक्त अपनी घुड़सवारी का शौक पूरा कर रहे थे तेज प्रताप यादव शनिवार को बक्सर के ब्रह्मपुर में लगे पशु मेला जा पहुंचे थे वहां उन्होंने घुड़सवारी कर अपना शौक तो पूरा किया ही पसंद आने के बाद एक घोड़ा भी खरीद लिया। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव का यह घोड़ा जल्द ही उनके पटना आवास लाया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News