बेशर्म बयानों के बीच केन्द्रीय मंत्री ने पेश की मिसाल, अस्पताल में घायल कांग्रेस नेता से की मुलाकात

बेशर्म बयानों के बीच केन्द्रीय मंत्री ने पेश की मिसाल, अस्पताल में घायल कांग्रेस नेता से की मुलाकात

लोकसभा चुनाव में नेताओं के बीच वार और पलटवार की जुबानी जंग जारी है। एक ओर जहां चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद रैलियों में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला जारी है। लेकिन इन सबके बीच सियासत के गलियारे से एक तस्वीर सामने आई है। वो तस्वीर है अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता को देखने पहुंची केन्द्रीय मंत्री की।  केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता शशि थरुर को देखने केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण जब पहुंची तो लगा कि राजनीति में शिष्टाचार अभी खत्म नहीं हुआ है।


क्या है मामला

कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से लोकसभा उम्मीदवार शशि थरूर इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। सोमवार को एक मंदिर में पूजा करते समय वह घायल हो गए थे और उनके सिर पर छह टांके लगे थे। मंगलवार की सुबह वह उस समय हैरान हो गए जब उनसे मिलने के लिए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पहुंचीं।

रक्षामंत्री सीतारमण अपनी पार्टी बीजेपी का केरल में चुनाव अभियान कर रही हैं। वह अचानक से उस अस्पताल पहुंच गईं जहां शशि थरूर भर्ती हैं। शशि थरुर ने ट्विटर पर इस मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'सीतारमण के स्वभाव ने मुझे काफी छुआ जो अपने व्यस्त चुनावी अभियान से समय निकालकर मुझसे मिलने के लिए अस्पताल आईं। भारतीय राजनीति में यह शिष्टाचार का दुर्लभ गुण है। उन्हें ऐसा करते हुए देखकर अच्छा लगा।'

Find Us on Facebook

Trending News