पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी को लेकर दिया बयान, कहा- विरासत में मिली अच्छी ट्रेनिंग, 10 लाख नौकरी जरूर देंगे

पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी को लेकर दिया बयान, कहा- विरासत में मिली अच्छी ट्रेनिंग, 10 लाख नौकरी जरूर देंगे

पटना : कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेटे लव सिन्हा के लिए प्रचार करने पटना पहुंचे हैं. वहीं पटना एयरपोर्ट पर शत्रुघ्न सिन्हा न कहा है कि इस बार माहौल गर्म हो चुका है,राजनीति शिखर पर है. बदलाव दिख रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने वायदे एक तरफ है, लेकिन उनको समर्थन नहीं मिल रहा है. लोग तारीफ भी नहीं कर रहे हैं. बिहार में आकर उनको बेरोजगारी ,गरीबी, किसानों और मजदूरों की बात करनी चाहिए. पर प्रधानमंत्री मोदी बिहार में कुछ नहीं कह पा रहे हैं. 

तेजस्वी पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव का नेतृत्व मजबूत है, बिहार का भविष्य है तेजस्वी. विरासत में अच्छी सीख, समझ और ट्रेनिंग मिली है. युवा शक्ति की बेकरारी देख रहा हूं. तेजस्वी यादव के नेतृत्व के लिए, तेजस्वी यादव ही नहीं तेजप्रताप यादव भी काबिल है. मैं देख रहा हूं कि तेजस्वी को सोनिया जी का समर्थन मिल रहा है. तेजस्वी का आगमन तय लग है. 

बीजेपी बिहार में 19 लाख लोगों को रोजगार देने की बात कह रही है. बीजेपी वाले आसमान में तारे दिखा रहे हैं. पहले क्यों नहींं लोगों को रोजगार दिया. बिहार सरकार की नौकरी पेंडिंग है. तेजस्वी 10 लाख नौकरी देंगे. क्योंकि उन्होंने इसकी योजना तैयार कर ली है. पहली कैबिनेट में वो करेंगे मैं जानता हूं. 

Find Us on Facebook

Trending News