शत्रुघ्न सिन्हा के जिन्ना पर दिए गए बयान पर जदयू का पलटवार, कहा पार्टी क्या बदले जिन्ना प्रेम छलका

शत्रुघ्न सिन्हा के जिन्ना पर दिए गए बयान पर जदयू का पलटवार, कहा पार्टी क्या बदले जिन्ना प्रेम छलका

N4N DESK: जिन्ना पर दिए गए बयान पर मचे घमासान के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा अपने बयान से पलट गए है. उन्होंने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा है कि उनकी जुबान फिसल गई थी. इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर जदयू ने आपत्ति जतायी है और कहा है कि पटना साहिब से सांसद रहते कभी भी लोगों के प्रति भले ही प्रेम नहीं छलका लकिन कांग्रेस में जाने के बाद जिन्ना के लिए प्रेम उमड़ने लगा.

नीरज कुमार ने अपने ट्विटर पर लिखा कि "एक्टर तो एक्टर होता है, देखिये न पार्टी क्या बदले जिन्ना प्रेम छलक गया. पटना साहिब के लोगो के प्रति भले ही प्रेम नहीं छलका कभी पर जिन्ना के लिए प्रेम उमड़ने लगा. देश को तोड़ने वाले को देश कभी नहीं माफ करेगा. यहां के लोगो को अब आपको 'बिहारीबाबू' कहने पर शर्म आती है.!"



आपको बता दें कि शुक्रवार को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने  जिन्ना की जमकर तारफी की थी. उन्होंने जिन्ना को देश की आजादी का नायक बताया था. बिहारी बाबू ने कहा कि कहा था कि देश की आजादी और विकास में महात्मा गांधी, सरदार पटेल, जिन्ना, नेहरू का सबसे महत्वपूर्ण और सबसे बड़ा योगदान था. जिसके बाद शनिवार को मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा है कि उनकी जुबान फिसल गई थी.


Find Us on Facebook

Trending News