बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शॉटगन ने किससे कहा- हे राजन अब तो जाग जाओ

शॉटगन ने किससे कहा- हे राजन अब तो जाग जाओ

पटना- बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से पीएम मोदी के खिलाफ मोर्च खोला है. बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लगातार ट्वीट और बयानों के माध्यम से अपने सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करते रहते हैं.
शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार इशारों में पीएम मोदी को चतुर्वेदी, ज्ञानेश्वर और प्रधान रक्षक कह कर तंज कसा है.

SHATRUGHAN-SINHA-ATTACK-ON-PM-MODI2.gif

बीजेपी सांसद ने गुरुवार की सुबह सुबह ही पीएम मोदी को लेकर 2 ट्वीट किए हैं..इस ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि हे चतुर्वेदी, ज्ञानेश्वर और प्रधान रक्षक आपको सूचना देना मेरा कर्तव्य है कि आपक सरकारी कर्मचारी सहमे हुए हैं. आपको जिनपर भरोसा है वो अपना उल्लू सीधा करने में लगे हैं और लोगों को परेशान कर रहे हैं.

 SHATRUGHAN-SINHA-ATTACK-ON-PM-MODI3.gif

इसके बाद शॉटगन ने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि जिन तंत्रों का दुरुपयोग पहले आपलोगों पर हुआ अब उनका दुरुपयोग जारी है और इन संस्थाओं की कार्यक्षमता और विश्वसनीयता प्रश्नचिन्ह लग गए हैं.हे राजन अब तो जागें और सही सलाहकारों की सलाह लें. बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में केन्द्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला है. शॉटगन अपने बागी तेवर के लिए जाने जाते हैं. बुधवार को आरजेडी की इफ्तार पार्टी शामिल होकर शत्रुघ्न सिन्हा सबको चौंका दिया था. बुधवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव से भी मुलाकात की थी. इफ्तार में शामिल होने के बाद भी शॉटगन ने पीएम मोदी पर तंज कसा था और कहा था कि पीएम मोदी इफ्तार का आयोजन नहीं करते हैं लेकिन पीएम मोदी ऐसा काम करते हैं जो पहले के पीएम नहीं करते थे.पीएम मोदी दुबई आबू धावी, साऊदी जाते हैं और शांति का संदेश देते हैं.बिहारी बाबू का बागी तेवर इन दिनों लगातार जारी है. 


Suggested News