शत्रु के बेटे लव सिन्हा का छलका दर्द, मोदी-शाह की जोड़ी को सुनाई खरी-खोटी

शत्रु के बेटे लव सिन्हा का छलका दर्द, मोदी-शाह की जोड़ी को सुनाई खरी-खोटी

NEWS4NATION DESK : सांसद शत्रुघ्न सिन्हा 6 अप्रैल को आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो जायेंगे। लेकिन इससे पहले गुरुवार को उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी मौजूद रहे। अपने पिता और राहुल गांधी के साथ वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लव सिन्हा ने मौजूदा बीजेपी नेतृत्व पर अपनी भड़ास निकाली है। 

लव सिन्हा ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी वाली बीजेपी ने उनके पिता के साथ बहुत गलत व्यवहार किया। राहुल गांधी के साथ अपनी मौजूदगी को यादगार लम्हा बताते हुए लव ने लिखा है कि जिंदगी की कहानी में एक नए अध्याय की शुरुआत हुई है। लव ने आज की बीजेपी को अटल और आडवाणी की बीजेपी से अलग बताते हुए लिखा है की यह वह पार्टी नहीं है, जिसके बारे में हम सीखते हुए बड़े हुए हैं। मेरे पिता के साथ केवल इसलिए बुरा बर्ताव किया गया है क्योंकि उन्होंने अहम सवाल पूछे थे। उनके सवालों से शासन में बैठे लोग असहज महसूस करते थे। 

लव सिन्हा के मुताबिक सभी राजनीतिक दल में अच्छे और बुरे व्यक्ति होते हैं। मेरे पिता कांग्रेस के साथ नई पारी शुरू करने वाले हैं। अभिनेता रहते हुए उन्होंने जब बीजेपी का दामन थामा था तब पार्टी के पास संसद में केवल दो सीटें थीं। उन्होंने अपने पिता को एक सेल्फ मेड बिहारी बताते हुए कहा कि वह हमेशा चीजों को सही तरीके से पूरा करते हैं और आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा. लव सिन्हा ने जय बिहार और जय हिन्द के नारे के साथ अपना पोस्ट खत्म किया है.

Find Us on Facebook

Trending News