शत्रुघ्न सिन्हा ने राबड़ी देवी से की मुलाकात, कहा- पटना साहिब पहली और आखिरी च्वाइस, वक्त आने पर बताएंगे सही फैसला

PATNA : भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न सिंहा ने कहा कि पटना साहिब मेरा पहली और आखिरी च्वाइस है। अंतिम क्षण तक मेरा यही फैसला रहेगा। उन्होंने कहा कि वक्त आने पर सही फैसला बताएंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अभी तक मैं पार्टी छोड़ा नहीं हुं। उन्होंने कहा-   मुझे बहुत दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि यह जो रैली हुई वो रैली नहीं थी. पार्टी की दूसरी रैलियों से भी अच्छा नहीं था. मैं होता तो चार चांद नहीं तो कम से कम तस्वीर कुछ और होती। उन्होंने कहा कि विपक्षी भी अपने होते है किसी ना किसी के रिश्तेदार ही है। भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए शत्रुघ्न सिंहा ने कहा कि 40 सीटो की बात करते है उसमे कही मेरा भी तो सीट नहीं गिन रहे हैं। केवल वह अपने कार्यकर्ताओं के मोराल हाई करने के लिए यह कहते है कि 40 सीट इन्हें मिलेगी।

एयर स्ट्राइक पर सवाल

भारतीय सेना के एयर स्ट्राइक पर बोलते हुए शत्रुघ्न सिंहा ने कहा कि हमने नहीं बल्कि हमारे साथी नेता ही अलग अलग बोल रहे है कि इतने आतंकी मारे गए। अब तो शहीद के परिजन भी सबूत मांग रहे हैं। अगर सरकार दिखा देगी तो कोई अतिश्योक्ति नही होगी।

राफेल को लेकर निशाना

शत्रुघ्न सिंहा ने राफेल सौदे को लेकर कहा कि अगर ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को। यह बहुत शर्म और दुख की बात है कि रक्षा मंत्रालय से फाइल चोरी हो गई। सुप्रीम कोर्ट में जब मामला पुनः गया तो यह अलीबाबा की कहावत कह रहे हैं कि दस्तावेज गायब हो गए हम इस का निंदा करते है। उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू हमारे मित्र हैं। मैं उनके ऊपर कभी राजनीतिक टिका टिप्पणी नहीं किया हुं।

Find Us on Facebook

Trending News