बीजेपी में लौटेंगे बिहारी बाबू? शत्रुघ्न को पीएम मोदी फिर से अच्छे लगने लगे

PATNA:   लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए बिहारी बाबू शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को पीएम मोदी फिर से अच्छे लगने लगे हैं। अब तक पीएम मोदी पर हमला करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा के सुर बदल गए लगते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा स्‍वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण के मुरीद हो गए हैं। उन्‍होंने कहा कि 15 अगस्‍त को लाल किले की प्राचीर से दिया गया प्रधानमंत्री का भाषण बेहद साहसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था।

शत्रुघ्न सिन्‍हा ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि चूंकि मैं अपने कॉमेंट को लेकर प्रसिद्ध या कुख्‍यात रहा हूं, मैं यहां पर एक बात स्‍वीकार करना चाहता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका लाल किले से 15 अगस्‍त को दिया गया भाषण बहुत सा‍हसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था। इसमें देश के समक्ष मौजूद सभी समस्‍याओं का बेहद अच्‍छे से जिक्र था।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ने वाले प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश के समक्ष समस्‍याओं के निदान के अच्‍छा रोडमैप भी बताया। उन्‍होंने कहा कि अगर आपके समय हो और नदियों को जोड़ने की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को पूरा करने की इच्‍छा हो तो मैं आपसे बात कर सकता हूं। यह देश में बाढ़ को रोकने में बेहद मददगार साबित होगा।

शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या वे फिर से बीजेपी में वापसी चाहते हैं? हालांकि इस पर अभी कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। वैसे बताया जा रहा है कि बीजेपी अब शत्रुघ्न सिन्हा को भाव देने के मूड में दिखाई नहीं दे रही है।

Find Us on Facebook

Trending News