शत्रुघ्न ने ट्वीट कर कहा मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे

N4N Desk: पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लगातार अपने बगावती सुर में पार्टी छोड़ने के संकेत दिए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर अकांउट पर दो ट्वीट किए हैं जिनमें उन्होंने कहा कि सर, राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि नेतृत्व जो कर रही है और कह रही है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं? शायद नहीं। जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं। जो अब पूरा हो भी नहीं पाएंगे। आशा, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि मैं अब आपके साथ नहीं रह सकता। 

वहीं उन्होंने अपने अपने ट्वीट को शायराना अंदाज में खत्म करते हुए कहा कि मौहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब एक नए बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि 'अब तिथियों 'लोकसभा चुनाव' की घोषणा हो गयी है। सर अब तो कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिये। एक भी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस नहीं की गई। आप इतिहास पर नजर डालें तो ऐसे एकमात्र पीएम हैं आप। 


Find Us on Facebook

Trending News