शौच करने गई लड़की की गला दबाकर हत्या, खेत में मिला शव

शौच करने गई लड़की की गला दबाकर हत्या, खेत में मिला शव

डेस्क... चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र में एक खेत से बृहस्पतिवार की रात एक युवती का शव मिला है. पुलिस के अनुसार, युवती की गला दबाकर हत्या की गई है. परिजनों ने आशंका जताई है कि हत्या से पहले युवती के साथ बलात्कार किया गया है. मऊ थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गुलाब त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि थाना क्षेत्र के खप्टिहा कला गांव में बृहस्पतिवार की रात करीब नौ बजे बस्ती से कुछ दूर एक खेत से 24 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया है, जिसकी पहचान हो गई है.

 उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया लग रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. युवती के परिजनों के हवाले से एसएचओ ने बताया कि युवती बृहस्पतिवार शाम को शौच के लिए खेत की तरफ गयी थी. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की और शव खेत में मिलने पर पुलिस को सूचित किया. त्रिपाठी ने बताया कि युवती की शादी प्रयागराज में दो साल पूर्व हुई थी, लेकिन ससुराल वालों से अनबन की वजह से वह पिछले पांच-छह माह से मायके में रह रही थी. 

उन्होंने बताया कि युवती के परिजन बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही तस्वीर साफ होगी. पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News