बंद दुकान में संदिग्ध परिस्थिति में मिला नाबालिग का शव, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बंद दुकान में संदिग्ध परिस्थिति में मिला नाबालिग का शव, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

VAISHALI : जिले के सदर अनुमंडल अंतर्गत बिदुपुर में बंद जनरल स्टोर की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में 13 बर्षीय किशोर का शव बरामद किया गया. जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. इस घटना से भड़के लोगों ने जमकर हंगामा किया.  इस दौरान आक्रोशित लोगों ने चकौसन बाजार में सड़क जाम कर दिया. जिसके चलते हाजीपुर महनार पथ पर वाहनों का परिचालन घंटों ठप रहा. वही इस दौरान मॉब लिंचिंग की घटना भी होते-होते बचा. 

आक्रोशित लोगों ने जिस दुकान में बच्चे की मौत का मामला सामने सामने आया है. उस दुकानदार को लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई करने लगे. लेकिन इसकी भनक पुलिस को लगी और पुलिस बल तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंची. जिसके बाद भीड़ से दुकानदार को किसी तरह छुड़ाया गया. जिसके बाद उसकी जान बची. हालाँकि बच्चे की मौत कैसे हुई. अभी तक यह पहेली बना हुआ है. 

लेकिन परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है और हत्या का आरोप दुकानदार पर लगा है. ऐसे में पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया. उसके बाद पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की तहकीकात के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा. इस बीच बच्चे की संदिग्ध मौत और उसके बाद आक्रोशित लोगों के हंगामे के कारण काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News