बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोखर में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, जाँच में जुटी पुलिस

पोखर में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, जाँच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में पोखर में एक युवक की लाश मिलने के साथ ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामला बीरपुर थाना क्षेत्र के सहुरी बहियार की है. जहां बहियार के पोखर से एक युवक का शव बरामद हुआ. मृतक सहुरी पंचायत के वार्ड संख्या एक निवासी राम प्रवेश महतों उर्फ भोला महतो बताये जाते हैं. 

दरअसल आज जब स्थानीय लोग बहियार से पोखर होकर जा रहे थे. तभी उनकी नजर पोखर में तैरती हुई एक लाश पर पड़ी. लाश को देखते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना ग्रामीणों और  पुलिस को दी. ग्रामीणों की सूचना पर  परिजनों ने   लाश की शिनाख्त रामप्रवेश महतो के रूप में की. 

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बुधवार की रात्रि में वे पुराने घर पर से खाना खाकर विश्राम करने के लिए निर्माणाधीन घर पर गये थे. गुरुवार की अहले सुबह करीब चार बजे पत्नी नमीता देवी जब उस निर्माणाधीन घर पर गई तो उन्हें वहां नहीं देखकर इधर-उधर खोजबीन शुरू कर दी. काफी देर तक खोजबीन के बाद भी जब उनका कोई पता नही चला. 

तब लोगों ने सोशल मीडिया पर भोला के लापता होने से संबंधित फोटो वायरल किया. तत्पश्चात भोला का शव पोखर में होने की सूचना मिली. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने हत्या या आत्महत्या के पहलुओं पर अनुसंधान शुरू कर दिया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष सूचित कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News