भागलपुर में कुएं में शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में कुएं में शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर से एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी. मामला बाराहाट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. युवक की पहचान बरमसिया के रोहित कुमार साह उर्फ छोटू साह (उम्र 22 वर्ष ) के रूप में की गयी. जहाँ उसका शव झुरकुसिया टिकर बहियार के कुआँ से बरामद किया गया. मृतक के पिता ह्रदय नारायण साह ने बताया कि मृतक रोहित कुमार हटिया में हल्दी मसाला का दुकानदारी करता था. 

मृतक रोहित कुमार  हटिया काम करके शाम को घर आया. खाना खाने के बाद सभी लोग सोने चले गए. रोहित भी छत पर सोने चला गया. जब सुबह हुई तो वह काफी देर तक दिखाई नहीं दिया. काफी खोजबिन करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला. देर रात को ग्रामीणों के द्वारा पता चला की बहियार के कुआँ में किसी का शव फेंका हुआ है. इस बात की जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. 

जहाँ एक शव तैरता हुआ नजर आया. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और उसकी पहचान कराया गया. उसके बाद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. 

वही थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा की घटना के प्रत्येक बिंदु पर जाँच की जा रही है. इस घटना में संलिप्त लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी. मृतक के भाई गोपी कुमार ने बताया कि मेरा भाई गलत नहीं था. मेरे भाई को बहला फुसलाकर घर से बुलाकर हत्या किया गया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

भागलपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News