शेखपुरा पुलिस ने शराब कारोबार के खिलाफ मोर्चा, आठ तस्करों को किया गिरफ्तार

शेखपुरा पुलिस ने शराब कारोबार के खिलाफ मोर्चा, आठ तस्करों को किया गिरफ्तार

SHEKHPURA : बिहार में जहरीली शराब से मौत के बाद पूरे बिहार में अवैध शराब के खिलाफ अभियान जारी है। इसी कड़ी में शेखपुरा पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। इसी को लेकर शेखपुरा जिले के मेहूस थाना क्षेत्र में शराब की बिक्री की सूचना पर मेहुस थाना और पुलिस की टेक्निकल टीम ने मेहुस- लोदीपुर मुख्य सड़क मार्ग पर नाकेबंदी कर दिया। इस मौके पर पुलिस ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह के आठ सदस्य को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक ऑटो, दो बाइक, एक हुंडई कार और 7 मोबाइल फोन को जब्त किया गया है। 

घटना की पुष्टि करते हुए एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि शराब के धंधे में शामिल आठ धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। जो अंतर राज्यीय शराब तस्कर हैं और शराब की बिक्री करते हैं। एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि शराब की बिक्री की सूचना पर टेक्निकल टीम और मेहूस थाना की पुलिस द्वारा यह कार्रवाई किया गया है। 

गिरफ्तार आरोपी में पांच झारखंड राज्य के देवघर जिला निवासी संतोष यादव, सिकंदर कुमार, दीपक यादव, बबलू यादव, परमेश्वर उरांव शामिल हैं। जबकि एक जमुई जिला निवासी हिमांशु कुमार है। वहीँ शेखपुरा के राजेश सिंह और सुनील कुमार पंत शामिल है जो शेखपुरा जिला के निवासी बताए गए हैं। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि बिहार में जहरीली शराब के मौत के बाद पुलिस एक्शन मोड में दिख रही है और कई स्थानों पर छापेमारी अभियान चलाई जा रही हैं।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News