शेखपुरा सदर अस्पताल के सुरक्षा की खुल गई पोल, प्रसव के तुरंत बाद बच्चा गायब, मां का रो रोकर बुरा हाल

शेखपुरा सदर अस्पताल के सुरक्षा की खुल गई पोल, प्रसव के तुरंत बाद बच्चा गायब, मां का रो रोकर बुरा हाल

Sheikhpura: जिले के सदर अस्पताल से बड़ी खबर आ रही है जहां प्रसव के तुरंत बाद बच्चा गायब होने की खबर है. हालांकि इस मामले में किसी भी अधिकारी का बयान नहीं आया है. फिलहाल सीसीटीवी के फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि चकन्द्रा गांव से एक महिला सदर अस्पताल में प्रसव कराने आई थी. बच्चे के जन्म के बाद मां को जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था. प्रसव के बाद एक महिला ने मां से कहा कि जरा बच्चा देखने दीजिए और उसके बाद वो बच्चा लेकर गायब हो गई. 

कहा जा रहा है कि नवजात को अपने पिता का मुंह दिखाने की बात कहकर एक अज्ञात महिला मास्क लगाकर आयी और फरार हो गयी. काफी देर बीत जाने के बाद जब महिला नवजात को नहीं लेकर लौटी तो महिला परेशान हो गयी और वार्ड से निकल कर बच्चे को ढूंढने लगी. तब जाकर महिला के पति ने किसी महिला को बच्चे को नहीं लाने की बात कही. जिसके बाद पूरा मामला बच्चा चोरी में बदल गया. 

इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. हंगामा की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुच कर जांच मे जुट गयी है. पीड़िता की नानी ने कहा कि एक महिला बच्चे के पिता को दिखाए जाने की बात कही बच्चा लेकर चली गयी. जिसके बाद अभी तक नवजात का कुछ पता नहीं चल सका है. नवजात के गायव होने के बाद महिला सहित परिवार बालो का रो-रोकर बुरा हाल है. वही घटना के बाद मौके पर नगर थाना की पुलिस पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News