शेखपुरा में हर्ष राज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

शेखपुरा में हर्ष राज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

SHEKHPURA : जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत सकलदेव मुहल्ले में 19 जुलाई को हुए हर्ष राज हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने हर्ष हत्याकांड में शामिल दो अपराधी को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के गिरफ्तारी की जिले के एसपी ने पुष्टि की है। एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि डकैती के दौरान अपराधियों द्वारा निर्मम तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। 

जबकि बीच-बचाव कराने आए दंपत्ति को भी अपराधियों ने बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया। दंपति का पटना के निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है। एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि 5 की संख्या में अपराधी घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम देना चाह रहे थे। इस दौरान हर्ष ने डकैतों का विरोध किया। जिसके बाद अपराधियों ने हर्ष की हथौड़ा से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्याकांड में शामिल दो अपराधी रोहित कुमार और तीजेंद्र कुमार के रूप में की गई। जो नवादा जिले के वारिसअलीगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार हुआ है।

एसपी ने हत्याकांड में  शामिल अन्य अपराधी की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। जबकि लूट के मोबाइल को भी बरामद किए जाने की बात कही है। वही एसपी ने हत्याकाण्ड उद्भेदन में शामिल पुलिस टीम को इस उपलब्धि पर बधाई दिया है।

 शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News