बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा से अपहृत ग्रामीण बैंक मैनेजर की कोडरमा में मिली लाश

शेखपुरा से अपहृत ग्रामीण बैंक मैनेजर की कोडरमा में मिली लाश

NALANDA : शेखपुरा से अपहृत मध्य बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के ब्रांच मैनेजर जयवर्धन की हत्या हो गई है. जयवर्धन का शव पुलिस ने हजारीबाग के बरही थाना क्षेत्र से बरामद किया  है. वहीं इस मामले में पुलिस ने तीन लागों को गिरफ्तार भी किया है. अपहृत बैंक मैनेजर की हत्या की पुष्टि नालन्दा एसपी ने कर दी है. नालंदा एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अपहृत बैंक मैनेजर की हत्या उसी दिन कर दी गई थी जिस दिन उनका अपहरण हुआ था. हत्या करने के बाद जयवर्धन के शव को कोडरमा डैम में फेंक दिया गया था. बैंक मैनजर की हत्या की खबर मिलते ही उनके गांव मोहनपुर दामन खंधा में कोहराम मच गया है. 

बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने अपहरण के बाद ही जयवर्धन की हत्या कर शव को बरही के तिलैया डैम में फेंक दिया था. अपहृत बैंक मैनेजर की हत्या की पुष्टि करते हुए नालन्दा एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि बैंक मैनेजर की हत्या उसी दिन कर दी गई थी जिस दिन उनका अपहरण हुआ था. इस मामले में पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करते हुए मैनेजर के मोबाइल और अपहरण में प्रयुक्त गाड़ी को बरामद कर लिया है. बता दें कि  इसके पूर्व नवादा जिले के बुधौली गाँव निवासी अजय कुमार के घर से पुलिस ने बैंक मैनजर के मोबाइल को बरामद किया था. उसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया था.  इसी की निशानदेही पर तीन अन्य अपराधी को नांलदा और नूरसराय थाना इलाके से गिरफ्तार किया गया है.  इनलोगों ने अपहरण की बात स्वीकार करते हुए अपहरण में 5 लोगों के होने की बात कही.  पकड़े गए अपराधियों में मिठू कुमार और कृष्णा कुमार उर्फ बौआ  और चंदन कुमार शामिल है

गौरतलब है कि नालंदा जिले के मोहनपुर दामन खंधा गांव निवासी जयदेव दयाल के 38 वर्षीय पुत्र जयवर्धन का बीते गुरुवार को अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद जयवर्धन का कोई पता नहीं चल पाया था. जयवर्धन मध्य बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की कसार शाखा में मैनेजर के पद पर पदस्थापित थें.  गुरुवार को वे बैंक का काम निपटाकर पौने पांच बजे घर के लिए निकले थे. लेकिन रास्ते में बाइक समेत गुम हो गए थें, जिसके बाद  परिजनों ने राजगीर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था. 

Suggested News