शेखपुरा जिले में एक लाश मिलने से अफरा-तफरी

 शेखपुरा जिले में  एक लाश मिलने से अफरा-तफरी

शेखपुरा: शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 गंज पर मोहल्ला बालिका हाई स्कूल के बगल में एक लाश मिलने से सुबह-सुबह अफरा-तफरी मच गई जिसकी पहचान नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत चकदी गांव के 42 वर्षीय सनोज राम के रूप में की गई सनोज राम बरबीघा में डेरा लेकर राजमिस्त्री का काम करता था. 

जो कुछ महीनों से पत्नी से अलग रूम लेकर बरबीघा में रहता था पत्नी से कुछ दिनों से लड़ाई झगड़ा चल रहा था कुछ लोगों की माने तो बरबीघा में पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है कुछ लोग दबी जुबान से सनोज की मौत की जिम्मेवार सनोज की पत्नी ललिता देवी पर आरोप लगा रहे हैं. इधर ललिता देवी एक 13 साल की बच्ची के साथ अलग रूम लेकर बरबीघा में ही रह रही थी.

मृतक की पत्नी ललिता देवी की माने तो मृतक का आचरण ठीक नहीं था और बीते 10 दिन पहले भी पत्नी के साथ मारपीट किया था मृतक पर बीवी आरोप लगाती है यह मामला बेहद संदिग्ध मालूम पड़ रहा है. आप को बता दें घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर जांच कर रही है अब देखना होगा मौत की गुत्थी पुलिस कैसे सुलझाती है ऐसे लोगों को उम्मीद है कि जिले के तेजतर्रार नवनियुक्त पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा इसका उद्भेदन जरूर करेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News