बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेल्टर होम की सुरक्षा व्यवस्था की फिर खुली पोल, खगड़िया अल्पवास गृह से फरार हुई 2 युवतियां

शेल्टर होम की सुरक्षा व्यवस्था की फिर खुली पोल, खगड़िया अल्पवास गृह से फरार हुई 2 युवतियां

KHAGARIYA : प्रदेश में एक बार फिर शेल्टर होम से दो युवतियां फरार हो गई है। बताया जा रहा है कि खगड़िया स्थित अल्पवास गृह से बीती देर रात दो लड़कियां मेन गेट का ताला खोलकर फरार हो गई। फरार लड़कियों में एक वैशाली और एक नेपाल की रहने वाली बताई जा रही है। घटना की जानकारी नगर थाना को दी गई है। पुलिस फरार दोनो युवतियों की तलाश में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया कि बीती देर रात अल्पवास गृह से दो लड़कियां मेन गेट का ताला खोलकर फरार हो गई। हालांकि पूरा घटनाक्रम अल्वासगृह में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है बताया जा रहा है कि 27 अगस्त को वैशाली से पांच लड़कियों को खगड़िया के अल्पवास गृह में शिप्ट किया गया था। फरार होने वाली दो युवतियों में एक इन्हीं पांच में एक है, जबकि दूसरी लड़की नेपाल की रहने वाली है।

शेल्टर होम के सचिव मोम्हदमुउद्दीन ने बताया कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त महिला चौकीदारी ड्यूटी पर थी और गेट की चाभी उसी के पास थी। सीसीटीवी में स्पष्ट तौर पर दिख रहा है कि लड़कियां ग्रिल का ताला खोलने के बाद आसानी से निकल रही है।

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह है कि पुलिस की तैनाती में युवतियां फरार हुई हैं। शेल्टर होम की सुरक्षा के लिए पुलिस के जवान के साथ-साथ महिला चौकीदार भी तैनात है। सवाल यह पैदा हो रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में लड़कियां फरार कैसे हुई। 

Suggested News