शिवहर पुलिस ने शराबबंदी को लेकर की कार्रवाई, 99 कारोबारियों और शराबियों को किया गिरफ्तार

शिवहर पुलिस ने शराबबंदी को लेकर की कार्रवाई, 99 कारोबारियों और शराबियों को किया गिरफ्तार

SHEOHAR : शराब कारोबारी और शराब पीने वाले के खिलाफ शिवहर पुलिस और उत्पाद विभाग कहर बनकर टूट पड़ी है। जिला पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा चलाए गए विशेष अभियान के तहत जिले में कुल 99 शराबी और शराब कारोबारी गिरफ्तार किया गया है। 


शिवहर एसपी अनंत कुमार राय ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा चलाए गए विशेष समकालीन अभियान में 72 शराबी और शराब कारोबारी गिरफ्तार किए गए हैं। जहां से 66 लीटर शराब बरामद किया गया है। साथ ही तकरीबन 70 लीटर शराब नष्ट कर दिया गया है। पुलिस लगातार शराब कारोबारी और शराबियों के खिलाफ अभियान चला रही है। 

एसपी ने बताया कि अन्य मामलों में शिवहर जिला पुलिस टीम ने 32 अपराध कर्मी और अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जहां से एक देशी पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया गया है। वहीं उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के अलग-अलग जगहों पर अभियान चलाकर 27 शराब कारोबारी और शराबी को गिरफ्तार किया है। 

उत्पाद विभाग ने 60 लीटर शराब भी बरामद किया है। एक साथ इतने संख्या में शराब कारोबारी और शराबी के गिरफ्तार होने से शराब कारोबारी और शराबियों में हड़कंप मच गया है। उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर राजीव रंजन ने बताया कि उत्पाद विभाग लगातार शराब कारोबारी और शराबियों के खिलाफ अभियान चला रही है।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News