बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेर को हुआ महिला से प्यार, तस्वीर देख कर चौक जायेंगे आप

शेर को हुआ महिला से प्यार, तस्वीर देख कर चौक जायेंगे आप

DESK : शेर का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं लोग तो क्या अन्य जानवर भी उससे दूर भागते हैं पर आप को आज उस महिला की बारे में बताने जा रहें है जिसने वो कर दिया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते है  इस शेर का नाम जुपिटर है जो महिला उसे गले लगा रही है वो Ana हैं. इस तस्वीर को देख कर पता चलता है कि इंसान और जानवर की दोस्ती के क्या मायने होते हैं. 


जिस शेर से पूरा जंगल डरता है वो इतने प्यार से ऐना को गले लगाता है कि देखने वालों के दिल ही पिघल जाएं.  कई लोगों ने इसपर कमेंट किया. कुछ ने कहा कि शेर को जंगल में होना चाहिए ये पिंजरे में क्या कर रहा है। कुछ ने इसे सच्चा प्यार बताया. इस महिला का नाम ऐना जुलिया है. वो एक एनिमल होम केयर चलाती हैं. इसका नाम Villa Lorena है. उन्होंने कई जानवरों की जान बचाई है. 

उन्हें रेस्क्यू किया है जुपिटर को भी उन्होंने ही रेस्क्यू किया था. उन्होंने उसे सर्कस से रेस्क्यू कर जू में भेज दिया था। सोचा था वहां ये ठीक रहेगा. लेकिन ऐसा हो ना सका. वहां उसकी हालत काफी खराब हो गई थी। उसका वजन भी काफी कम हो गया था. फिलहाल उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है. पर वीडियो ये तो बताता है कि भई प्यार हर किसी को समझ आता है, चाहे इंसान हो या फिर जानवर.

Suggested News