बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी और मां के झगड़े से तंग आकर शिक्षक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

पत्नी और मां के झगड़े से तंग आकर शिक्षक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

MUNGER : पारिवारिक विवाद से तंग आकर शिक्षक ने आग लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया है. घटना मुंगेर के मुफसिल थाना क्षेत्र के हसनपुर का है  जहाँ स्थानीय लोगों व परिजनों ने गंभीर अवस्था में घायल शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.  वही इस मामले में शिक्षक के परिजन कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे है 

दरअसल मामला ये है कि मुफसिल थाना क्षेत्र के हसनपुर मय पंचायत के प्राइमरी विधालय में शिक्षक के रूप में कार्यरत संतोष झा ने आज अपने घर में शरीर पर  किरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा ली. जिसके बाद परिजनों व स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से बेहतर इलाज के लिए उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया है. 

जानकारी के अनुसार शिक्षक संतोष झा की शादी दो वर्ष पूर्व जमालपुर के फरीदपुर की रहने वाली प्रिया के साथ हुई थी. शादी के बाद प्रिया और उसकी सास के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी. उसी बात को लेकर बुधवार सुबह प्रिया और सास के बीच फिर से विवाद हुआ और मामला बढ़ गया. वहीं मां और पत्नी को झगड़ता देख शिक्षक ने घर में रखे किरोसिन का तेल अपने ऊपर उड़ेल आग लगा ली. जब तक घर के लोग कुछ समझ पाते तब शिक्षक बुरी तरह से जल गए.  जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों और स्थानीय लोगों ने शिक्षक को सदर अस्तपताल में भर्ती कराया जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. 


Suggested News