नाबालिग छात्रा के घर जाकर शिक्षक ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने की ख़ुदकुशी की कोशिश

नाबालिग छात्रा के घर जाकर शिक्षक ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने की ख़ुदकुशी की कोशिश

AURANGABAD : औरंगाबाद में एक कोचिंग संस्थान में पढाने वाले शिक्षक ने आज छात्रा और गुरु की रिश्ता को तार-तार कर दिया है. गुरु ने छात्रा के घर जाकर छठ का प्रसाद खाने के बहाने नाबालिग छात्रा को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. छात्रा का आरोप है कि टीचर ने उसे सन्डे को भी अपने संस्थान में कई बार बुलाने का प्रयास किया. लेकिन छात्रा जब सन्डे को नहीं जाती तो टीचर पिटाई भी करता था. इसके बाद छठ में लड़की के घर जाकर घटना को अंजाम दिया. इस हरकत को छात्रा ने सहन नहीं कर पाई और बीते रात अपनी शरीर पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा ली. मामला औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. 

वही आरोपी शिक्षक की पहचान हसपुरा थाना क्षेत्र के खुटहन गांव निवासी रंजन कुमार के रूप में किया गया है.  जो पचरुखीया बाजार में ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के नाम से कम्प्यूटर का क्लास लेता था. बताया जा रहा है की उसने कई बार संस्थान में ही उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. लेकिन छात्रा समझ नहीं पाई. इसके बाद छठ में प्रसाद का बहाना बनाकर आरोपी टीचर ने छात्रा के घर जाकर उसके साथ हवस का शिकार बनाने का खौफनाक खेल खेला. हालाँकि लड़की डर की वजह से मामले को छिपाने की कोशिश करती रही. 

लेकिन इस घटना को सहन नहीं कर सकी और अंततः छात्रा ने अपने शरीर पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा ली. जब परिजन पीड़िता को लेकर रेफरल अस्पताल हसपुरा पहुंचे. उसके बाद यह मामला प्रकाश में आया. आरोप यह भी है कि परिजन पुलिस को सूचना देते रहे. लेकिन 6 घन्टे बाद भी पुलिस फर्द बयान लेने नहीं  पहुँची है. जिसके कारण अस्पताल के फर्श पर बिना इलाज के 6 घंटों से अधिक देर छात्रा पडी रही. जब मीडिया इस घटना की कवरेज करने गई तो पुलिस हरकत में आई. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News