रिटायर्ड BDO के घर डकैतों ने लूटे पचास हज़ार रूपये, शिक्षक की खंती से मारकर की हत्या

रिटायर्ड BDO के घर डकैतों ने लूटे पचास हज़ार रूपये, शिक्षक की खंती से मारकर की हत्या

DARBHANGA : जिले के धनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रसियारी गाँव में 10 फरवरी की बीती रात बैखौफ अपराधियों ने सेवानिवृत्त प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गणपति झा के घर में डकैतो ने डकैती करते हुए मारपीट की. वही गृहस्वामी के मित्र सेवानिवृत्त शिक्षक मुनिलाल चौपाल की हत्या कर दी. डकैतों के हमले से गृहस्वामी गणपति झा भी घायल हुए हैं. गृहस्वामी के द्वारा हल्ला करने पर हथियार से लैस अपराधी रात के अंधरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए. 

लोहे के रॉड से किया हत्या

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर खोजी कुत्तों की मदद से मामले की जांच में जुट गई है. वही पुलिस ने मौके से एक खंती को बरामद किया गया है. जिस खंती से अपराधियों ने सेवानिवृत्त प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गणपति झा और शिक्षक के सिर पर वार किया था. वार करने के बाद अपराधियों ने उनसे हथियार के बल पर चाबी छीन ली. वही घायल गणपति झा ने कहा की अपराधियों ने हमारे घर पर हमला करते हुए पचास हजार रुपया, मोबाइल के साथ ही आलमारी को तोड़कर सामान ले गए है. उसी क्रम में अपराधियों ने हमारे मित्र सह मैनेजर मुनिलाल चौपाल की हत्या कर फरार हो गया.  

पुलिस कर रही छापेमारी

दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि पुलिस इस मामले में अबतक एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने कहा की इस घटना में गृहस्वामी के मित्र को अपराधियों ने सर पर प्रहार किया. जिससे उनकी मौत हो गई है. वहीं उन्होंने कहा कि इस डकैती में 50 हजार रुपये लूट की बातें सामने आ रही है. वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले का जल्द से जल्द उद्भेदन कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News