बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष केदारनाथ पाण्डेय शिक्षकों का मिल रहा है जोरदार समर्थन, चुनाव अभियान का मचा घमासान

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष केदारनाथ पाण्डेय शिक्षकों का मिल रहा है जोरदार समर्थन, चुनाव अभियान का मचा घमासान

PATNA : बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष तथा सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के निवर्तमान विधान पार्षद केदारनाथ पाण्डेय के समर्थन में आज रिजवी भवन छपरा में शिक्षकों, पुस्तकालयाध्यक्षों तथा सामाजिक प्रतिनिधियों की बैठक चुल्हन प्रसाद सिंह की अध्यक्षता तथा सारण अभियान समिति के संयोजक विद्यासागर विधार्थी के संचालन में आयोजित की गई।

इसके पूर्व सोनपुर,परसा तथा मढ़ौरा सहित जिला के विभिन्न प्रखंड़ो के विभिन्न विधालयों में सारण अभियान समिति के संयोजक विद्यासागर विद्यार्थी के नेतृत्व में जनसंपर्क अभियान भी चलाया गया। सर्किट हाउस तथा रिजवी भवन में केदारनाथ पाण्डेय के समर्थन में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए अभियान समिति के संयोजक विद्यासागर विद्यार्थी ने शिक्षकों तथा पुस्तकालयाध्यक्षों के हित में पुनः केदारनाथ पाण्डेय को प्रथम वरियता के वोट से जीताने की अपील शिक्षकों से की।

अध्यक्ष केदारनाथ पाण्डेय ने कहा की नियोजित शिक्षकों को उनका हक दिलवाने के लिए प्रतिबद्ध हूं। नियोजित शिक्षकों तथा वित्तरहित शिक्षकों के हक के लिए अंतिम सांस तक लड़ने को तैयार हूं।नियोजित शिक्षकों, पुस्तकालयाध्यक्षों, वित्तरहित शिक्षकों तथा शिक्षकों के अन्य समस्याओं के लिए विधान परिषद लगातार सदन से सड़क तक आवाज उठाता रहा हूं। उपस्थित सभी शिक्षकों ने अपने प्रथम वरियता का बहुमूल्य मत शिक्षकों के मसीहा केदारनाथ पाण्डेय को आगामी विधान परिषद चुनाव में देने के प्रस्ताव का समर्थन किया तथा केदारनाथ पाण्डेय से निवेदन किया की आप शिक्षकों तथा पुस्तकालयाध्यक्षों के भविष्य की चिंता करें, आपका चुनाव की हम सभी नियोजित शिक्षक, वित्तरहित शिक्षक,संस्कृत शिक्षक, मदरसा शिक्षक, डिग्री तथा विश्वविद्यालय शिक्षक मिल कर लड़ेंगे।

बैठक में बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय सचिव विजय कुमार सिंह, प्रमंडलीय सचिव चंद्रमा सिंह, पूर्व अनुमंडल सचिव नागेंद्र सिंह, राजपूत स्कूल के प्राचार्य अरुण कुमार पाण्डेय,पाल साहब,रईसूल खान,सत्येंद्र पाण्डेय, दिनेश शुक्ल, अनुमंडल सचिव सुजीत कुमार,उत्तम कुमार, रौशन कर्ण,कुमार अर्नज,प्रकाश कुमार, श्याम तिवारी,अरुण मिश्रा,मनीष भारती,बसंत कुमार,राजीव शर्मा,दिनबंधु मांझी सहित अन्य शिक्षक नेता तथा कार्यकर्ता शामिल थे।

इसके पूर्व केदारनाथ पाण्डेय का छपरा जाने के क्रम में सोनपुर,परसा,भेल्दी, सर्किट हाउस, रिजवी भवन में शिक्षकों ने भव्य स्वागत किया।

Suggested News