बेतिया में मदरसा शिक्षकों ने की बैठक, केदारनाथ पाण्डेय को विजयी बनाने का लिया संकल्प

बेतिया में मदरसा शिक्षकों ने की बैठक, केदारनाथ पाण्डेय को विजयी बनाने का लिया संकल्प

PATNA : बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के शैक्षिक परिषद के सचिव शशि भूषण दुबे ने बताया कि सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत सारण, सिवान, गोपालगंज, पूर्वी चंपारण एवं पश्चिमी चंपारण का लगातार दौरा करने के बाद पाया कि शिक्षकों ने केदारनाथ पांडे के पक्ष में प्रथम वरीयता का मत देने का मन बना लिया है। शिक्षकों में केदारनाथ पांडे के प्रति भरपूर समर्थन है। शिक्षकों का जत्था केदारनाथ पांडे की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर विद्यालय का दौरा कर रहा है।

शिक्षकों का कहना है कि केदारनाथ पांडे बिहार विधान परिषद में माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षकों, वित्त रहित शिक्षकों, संस्कृत एवं मदरसा शिक्षकों तथा विश्वविद्यालय शिक्षकों की आवाज है। हम इस आवाज को विधान परिषद में पहुंचाकर ही दम लेंगे। केदारनाथ पांडे बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के सर्वमान्य नेता है। शिक्षक अपने नेता के विजय श्री के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार है।


वहीँ बेतिया में मदरसा शिक्षकों की एक बैठक यतीम खाना बेतिया में गुलाब मेमोरियल कालेज के पूर्व प्रधानाध्यापक परवेज आलम की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिले के सभी मदरसों के सैकड़ों शिक्षकों ने एक स्वर से सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से केदारनाथ पांडे को प्रथम वरीयता का मत देकर विजयी बनाने का संकल्प व्यक्त किया । 

मदरसा शिक्षक संघ के सचिव ने आरंभ में केदारनाथ पांडे का स्वागत करते हुए कहा कि पिछले 18 वर्षों में पांडे जी मदरसा शिक्षकों के लिए रिकार्ड कायम किए हैं। वही बची समस्याओं का समाधान करने में सक्षम है । वहीँ केदारनाथ पांडे ने मदरसों की प्रमुख समस्या का वेतन वृद्धि की चर्चा की और इसके लिए संघर्ष का वादा किया। धन्यवाद ज्ञापन यतीमखाना के प्रिंसिपल ने किया।

Find Us on Facebook

Trending News