बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिव के शरण में चले लालू के बड़े लाल तेजप्रताप, पिता की लंबी उम्र की करेंगे कामना

शिव के शरण में चले लालू के बड़े लाल तेजप्रताप, पिता की लंबी उम्र की करेंगे कामना

PATNA : लालू के बड़े तेज प्रताप  अपने अध्यात्मिक जीवन और पूजापाट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है। वैसे तो तेज प्रताप कृष्ण के भक्त है लेकिन उनकी आस्था सभी देवी-देवताओं में है। तेजप्रताप जब कृष्ण की भक्ति करते हैं तो पूरी तरह से कृष्ण बन जाते है। वहीें जब वे शिव की आराधना में जुटे है तो पूरी तरह से शिव का रुप धारण किए हुए है।  बाघ के छाल के डिजाइन की लुंगी एक हाथ में त्रिशूल और एक हाथ में डमरु लिए तेजप्रताप पूरी तरह से शिव नजर आ रहे थे।  

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने  शिवालय में जाकर शिवलिंग पर जल चढ़ाया और  अपने दल-बल के साथ बाबा के दर्शन के लिए देवघर प्रस्थान किए। देवघर जाने के दौरान तेजप्रताप पूरी तरह से कांवरिया के रुप में नजर आए। केशरिया रंग की गंजी और बाघ के छाल के डिजाइन का लुंगी धारण किए हुए थे। वहीं माथे पर त्रिपुंड लगाए तेजप्रताप पूरी तरह से शिव के भक्त नजर आ रहे थे। तेजप्रताप हर-हर महादेव और बोलबम के नारे लगा रहे थे।  अपने इस रुप और देवघर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सावन का पवित्र महीना है। इस महीने में शिव की अराधना करने से जीवन में सुख-शांति आती है। 

उन्होंने कहा कि देवघर में भोलेनाथ से वे अपने पिता के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करेंगे। तेजप्रताप ने कहा कि हम चाहते है कि हमारे पिता की लंबी आयु हो, भोलेनाथ मेरी भी उम्र उन्हें दे देॆ। बताते चले कि तेजप्रताप यादव कृष्ण की भक्ति को लेकर काफी सुर्खियों में रहते है। वे कभी वृंदावन पहुंच कृष्ण की भक्ति में हफ्तों लीन रहते है तो कभी कृष्ण का रुप धारण किए हुए नजर आते है। आए दिन उनके भगवान की भक्ति चर्चा का विषय बना रहता है। 

Suggested News